नागिन शो की एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर से पति ने की मारपीट, सफाई में बोला- क्राइम शो की रिहर्सल थी

बागवान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी टीवी शो नागिन की एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर से उनके पति ने मारपीट की। आरजू के पति सिद्धार्थ सबरवाल के खिलाफ घरेलू हिंसा का यह मामला वर्ली पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। हालांकि सिद्धार्थ से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने इस पूरी घटना को क्राइम शो की रिहर्सल बताया।

घटना के बाद आरजू ने छोड़ा घर : मुंबई मिरर की खबर के अनुसार 22 जनवरी के दिन आरजू और सिद्धार्थ का झगड़ा हुआ था। बात बढ़ती गई और सिद्धार्थ ने आरजू के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। 15 फरवरी की रात फिर से दोनों के बीच शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद सुबह 4 बजे सिद्धार्थ आरजू को घसीटते हुए बाथरूम में ले गए। वहां आरजू को बुरी तरह पीटा। इसके बाद आरजू ने घर छोड़ दिया और 19 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पति बोला रिहर्सल कर रहा था : आरजू एक्ट्रेस मॉडल अदिति गोवित्रिकर की बहन हैं। उन्होंने 2010 में बिजनेसमैन सिद्धार्थ सभरवाल से शादी की। दोनों का एक बेटा आशमन भी है, जो फिलहाल सिद्धार्थ के ही पास है।आरजू ने अपने घर के सीसीटीवी कैमरों का कुछ फुटेज भी पुलिस को दिया है। जिसमें उनका पति उन्हें मारता हुआ दिखाई दे रहा है। जब सिद्धार्थ से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि थप्पड़ मारने के लिए उसे आरजू ने ही कहा था क्योंकि वह एक क्राइम शो में काम करने जा रही थी।